12.1 C
New Delhi

शादी के लिए किया इनकार इसलिए लाइख् खान ने नाबालिक हिंदू लड़की को जान से मार दिया।

Date:

Share post:

दिल्ली के रोहिणी बेगमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को एक 17 वर्ष की नाबालिग लड़की की उसके घर में हत्या कर दी गई है , लड़की की हत्या इसलिए कर दी गई थी क्योंकी उसने शादी करने से मना कर दिया था ।

पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया है और आरोपी का नाम है लाईक खान जो कि फैक्ट्री में मजदूर है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता का परिवार और आरोपी का परिवार एक दूसरे के पड़ोसी थे भवाना क्षेत्र में, और उनका एक दूसरे का यहां आना होता था और जब पीड़िता के परिवार ने वहां से बेगमपुर रहने चला गया तब भी इनके यहां आरोपी का आना जाना लगा रहता था ।

आरोपी उनके यहां दो महीने रुका भी था, और वारदात के दिन जब लड़की का भाई जब वापस आया तब उसने देखा कि आरोपी उनके घर का दरवाजा बाहर से लगा कर जा रहा था ,अंदर जाकर जब उन्होंने देखा तो अपनी बहन को मृत पाया ।

परिवार के लोगों ने बताया था कि आरोपी लड़की पर शादी का दवाब बना रहा था ,और लड़की ने मना कर दिया तो गुस्से मे आकर आरोपी ने लड़की की हत्या कर दी ।

अब इस घटना से यह सीख मिलती है कि आप कितना भी भाई चारा,या गंगा जमुना तहज़ीब का उदहारण दो ये जिहादी लोग कभी नहीं सुधरेंगे।
दिल्ली में लोगो ने जिस फ्री की बिजली पानी के लिए वोट दिया था उसका अब नतीजा देखने को मिल रहा है ।

इसे इस तरह समझे कि यदि आपने किसी विशेष समुदाय के लोगों के साथ उठना बैठना है तो समझ लीजिए कि आप अपनी मौत को न्योता दे रहे है।
आप अगर जिहादी लोगो को घर में खाना खिलाएंगे और उनकी उनकी आवभगत करेंगें तो वो बदले में आपकी घर की बेटियो और महिलाओं के साथ ऐसा बर्ताव करेंगे ।

जिहादी लोगो की यहीं मानसिकता है कि उनको सिर्फ अपने गज़वा ए हिंद के सपने को पूरा करना है और इसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकते है।
आरोपी ने एक बार भी नहीं सोचा कि जिस हिन्दू परिवार ने उसका इसका साथ दिया वो उनकी बेटी के साथ ऐसा घिनौना काम कर रहा है।
और लड़की की हत्या भी उसने इसलिए कर दी क्योंकि लड़की शादी के लिए मना कर कर रही थी।

लड़की के परिवार को अगर पता था तो उन्होंने भी इसके खिलाफ तो उन्होंने क्या किया ? इसमें गलती परिवार की भी है। जिन्होंने समय रहते कठोर कदम नहीं उठाया ।

सेक्यूलर हिन्दुओं को इससे सबक लेना होगा और यह बात दिमाग में बिठा लेनी चाहिए कि आप एक पागल कुत्ते के साथ नहीं रह सकते है ।

Raunak Nagar
Raunak Nagar
हिन्दू हूं मुझे इसी बात पर गर्व है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]
spot_img

Related articles

रामचरितमानसस्यानादर:, रिक्तं रमवान् सपायाः हस्तम् ! रामचरितमानस का अपमान, खाली रह गए सपा के हाथ ?

उत्तर प्रदेशे वर्तमानेव भवत् विधान परिषद निर्वाचनस्य परिणाम: आगतवान् ! पूर्ण ५ आसनेभ्यः निर्वाचनमभवन् स्म् ! यत्र ४...

चीन एक ‘अलग-थलग’ और ‘मित्रविहीन’ भारत चाहता है

एक अमेरिकी रिपोर्ट के अनुसार, "पाकिस्तान के बजाय अब चीन, भारतीय परमाणु रणनीति के केंद्र में है।" चीन भी समझता है कि परमाणु संपन्न भारत 1962 की पराजित मानसिकता से मीलों बाहर निकल चुका है।

हमारी न्याय व्यवस्था पर बीबीसी का प्रहार

बीबीसी ने अपनी प्रस्तुति में भारत के तथाकथित सेकुलरवादियों, जिहादियों और इंजीलवादियों के उन्हीं मिथ्या प्रचारों को दोहराया है, जिसे भारतीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने न केवल वर्ष 2012 में सिरे से निरस्त कर दिया

मध्यप्रदेशे इस्लामनगरम् ३०८ वर्षाणि अनंतरम् पुनः कथिष्यते जगदीशपुरम् ! मध्यप्रदेश में इस्लाम नगर 308 साल बाद फिर से कहलाएगा जगदीशपुर !

मध्यप्रदेशस्य भोपालतः १४ महानल्वम् अंतरे एकं ग्रामम् इस्लामनगरमधुना जगदीशपुर नाम्ना ज्ञाष्यते ! केंद्र सर्वकार: ग्रामस्य नाम परिवर्तनस्याज्ञा दत्तवान्...