यूपी में एनकाउंटर के डर से ईनामी बदमाश ने अनोखे तरीके से किया सरेंडर

0
154

उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के खात्मे के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को खुली छूट दे रखी है। यही वजह है कि पिछले कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर अभियान के कारण कई अपराधियों में डर का माहौल है। जिसके चलते अपराधी ख़ुद-ब-ख़ुद आत्मसमर्पण करने पहुँच रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया प्रदेश के संभल जिले में देखने को मिला। यहां एक ईनामी बदमाश ने एनकाउंटर के डर से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है। यहां ईनामी बदमाश नईम अचानक गले में तख्ती टांग कर सरेंडर करने नखासा थाने में पहुंचा। बदमाश ने गले में जो तख्ती टांग रखी थी उस पर लिखा था, “मैंने गलत काम किया है। मुझे संभल पुलिस से डर लगता है। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूँ। मैं अपराधी हूँ और आत्मसमर्पण कर रहा हूँ। मुझे गोली मत मारो।” एकाएक बदमाश को थाने में देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी थोड़ी देर के लिए सकते में आ गए। जिसके बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि, नईम पर यूपी पुलिस ने 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है। नईम पर गोकशी से लेकर गैंगस्टर एक्ट में कई मामले दर्ज हैं।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बदमाश नईम पुलिस अधिकारी के पाँव में गिर कर माफी माँगते दिख रहा है। वह हाथ जोड़कर रोते हुए कहता है कि बाबू जी मुझे गोली मत मारना, मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं। मैं फल बेचकर अपने परिवार का गुजारा कर रहा हूँ। इस दौरान पुलिस वाले उसे उठाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह लगातार अपनी जान बख्श देने की गुहार लगाता रहता है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, संभल जिले में अपराध व अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। जिससे अपराधियों में डर का माहौल है। इसी डर से गैंगस्टर एक्ट में वांछित अपराधी नईम ने आत्मसमर्पण किया है। पुलिस अपराधी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here