34.1 C
New Delhi

बीजेपी लीडर मंगल प्रभात लोढ़ा का बहुत बड़ा खुलासा – ‘मालवणी पैटर्न’, एक साजिश हिन्दुओ को भगा कर बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बसाने की

Date:

Share post:

कहने तो तो हम एक सेक्युलर देश में रहते हैं, लेकिन हमारे देश के सेकुलरिज्म का मतलब होता है एकतरफा धर्म का अनुपालन करना , जहाँ बहुसंख्या हिन्दुओ के लिए कोई जगह नहीं। अब तो बाकायदा हिन्दुओ को ही देश में ही रिफ्यूजी बनाने और भगाने के प्रयत्न हो रहे है।

इस मामले में बीजेपी के नेता मंगल प्रभात लोढ़ा जी ने एक बड़ा ही खौफनाक खुलासा किया है , उन्होंने ‘मालवणी पैटर्न’ की बात की है , जिसका प्रयोग मुस्लिम समाज कर रहा है हिन्दुओ को उन्ही के इलाको से भगाने के लिए, जैसे कश्मीरी पंडितो को भगाया था।

क्या है मालवणी पैटर्न ?

ये एक जिहादी तरीका है, जिसका प्रयोग करके किसी भी इलाके के हिन्दुओ को डराया जाता है, मारा जाता है, हत्याएं की जाती हैं, ताकि वो लोग डॉ के मारे वहां से भाग जाएँ । इनका एक मात्र ध्येय होता है हिन्दुओ की प्रॉपर्टी पर कब्ज़ा करना, उन्हें उन्ही के इलाको में अकेला करना, असुरक्षति करना, उन इलाको में डेमोग्राफिक बदलाव लाया जाता है, और फिर एक दिन हिन्दू वहां अपना घर बार बेच क्र भाग जाता है, इसके उदहारण है कश्मीर, कैराना , मेवात , मालदा, और आसाम के कुछ इलाके।

एक ताज़ा घटना हुई है महाराष्ट्र के मालवणी में, जहां मालवणी में रहने वाले 2 युवाओं को, वहां के कुछ मुस्लिम गुंडों ने बर्बरता से पीटा। चारकोप पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इस मामले पर बीजेपी नेता लोढ़ा ने महाराष्ट्र विधानसभा में भी काफी तथ्य दिए थे। उन्होंने बताया था की मलाड-मालवणी इलाके में हिन्दू वोटर्स की संख्या 15000 कम हो गयी वहीं मुस्लिमो की संख्या 12000 बढ़ गयी है।

हम इन बातो से सहमत हैं, ये एक बहुत ही बड़ी साजिश है हिन्दुओ के खिलाफ, उनका संहार करने की, उन्हें उन्ही के इलाको से भगाने के लिए मुसलमानो ने मालवणी पैटर्न का इस्तेमाल करने का सोच लिया है, ऐसे में हिन्दुओ को भी तैयारी करनी ही पड़ेग। हम हिंसा का समर्थन नहीं करते, लेकिन आत्मरक्षा तो करनी ही पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फैजान:, जिशानः, फिरोज: च् एकः वृद्ध आरएसएस कार्यकर्तारं अघ्नन् ! फैजान, जीशान और फिरोज ने बुजुर्ग RSS कार्यकर्ता को मार डाला !

राजस्थानस्य देवालयं प्रति गच्छन् एकः 65 वर्षीयः वृद्धस्य वध: अकरोत् । पूर्वं मृत्युः रोगेण अभवत् इति मन्यन्ते स्म,...

हिंदू बालिका मुस्लिम बालकः च् विवाहः अवैधः मध्यप्रदेशस्य उच्चन्यायालयः ! हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़का शादी वैध नहीं-मध्यप्रदेश हाईकोर्ट !

मध्यप्रदेशस्य उच्चन्यायालयेन उक्तम् अस्ति यत् मुस्लिम्-बालकस्य हिन्दु-बालिकायाः च विवाहः मुस्लिम्-विधिना वैधविवाहः नास्ति इति। न्यायालयेन विशेषविवाह-अधिनियमेन अन्तर्धार्मिकविवाहेभ्यः आरक्षकाणां संरक्षणस्य...

भारतं अस्माकं भ्राता अस्ति, पाकिस्तानः अस्माकं शत्रुः अस्ति-अफगानी वृद्ध: ! भारत हमारा भाई, पाकिस्तान दुश्मन-अफगानी बुजुर्ग !

सहवासिन् पाकिस्तान-देशः न केवलं भारतस्य, अपितु अफ्गानिस्तान्-देशस्य च प्रतिवेशिनी अस्ति। अफ़्घानिस्तानस्य जनाः पाकिस्तानं न रोचन्ते। अफ्गानिस्तान्-देशे भयोत्पादनस्य प्रसारकानां...

बृजभूषण शरण सिंहस्य पुत्रस्य यात्रावाहनस्य फार्च्यूनर् इत्यनेन 2 बालकाः मृताः। बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर से कुचल कर 2...

उत्तरप्रदेशस्य कैसरगञ्ज्-नगरे भाजप-अभ्यर्थी करणभूषणसिङ्घस्य यात्रावाहनस्य फार्च्यूनर् इत्यनेन 3 बालकाः धाविताः। अस्मिन् दुर्घटनायां 2 जनाः तत्स्थाने एव मृताः, अन्ये...