#SendAryanKhanToJail – जानिये क्यों सोशल मीडिया पर लोग आक्रोशित हो कर आर्यन खान को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं

0
755
Picture Credit - New Star Bollywood

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुश्किल में फंस गए हैं, क्युकी उन्हें NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. कोर्ट से भी आर्यन को तगड़ा झटका लगा है, और उसे ७ अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया है. NCB ने बताया कि उन्हें आर्यन के पास से कई तरह की ड्रग्स और अन्य आपत्तिजनक सामान मिला हैं, इसके अलावा उसके मोबाइल से हैरान करने वाले फोटो मिले हैं. फोटो से कई चौकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं.

इसके अलावा आर्यन खान के व्हाट्सप्प चैट से भी ये पता लगा है की वो कई महीनो से ड्रग्स ले रहा था और साथ ही इंटरनेशनल कार्टेल से संपर्क में भी था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लंबी पूछताछ और पूरी प्रक्रिया के पालन के बाद आर्यन समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया था.

मामले में कोर्ट ने आर्यन खान और उनके दोस्तों की रिमांड 7 अक्टूबर तक बढ़ाई है. अब NCB अगले तीन दिनों में सभी से आगे की पूछताछ करेगी. मुंबई की कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. एनसीबी ने सभी लोगों के लिए नौ दिन की कस्टडी की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की हिरासत मंजूर की.

इसी बीच बॉलीवुड और सेक्युलर-लिबरल गैंग ने आर्यन खान के समर्थन में माहौल बनाना शुरू कर दिया है। कई बॉलीवुड एक्टर्स जैसे सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, हृथिक रोशन आर्यन खान के समर्थन में सामने आये हैं, NCP पार्टी के नवाब मालिक भी आर्यन खान का बचाव करते नज़र आ रहे हैं, और उनके अलावा कई और लोगो ने भी आर्यन खान से सहानुभूति जताई है।

बॉलीवुड में हमेशा से ऐसा ही होता आया है, अपराध चाहे कितना भी बड़ा हो, ये लोग हमेशा मुजरिम से सहानुभूति जताते हैं, और कानून का मखौल उड़ा कर ये लोग बच भी जाते हैं। लेकिन इस बार लोगो ने ऐसे लोगो का मुहतोड़ जवाब देने का संकल्प लिया है । सोशल मीडिया के जाने माने नाम नितिन शुक्ला जी ने सभी राष्ट्रवादियों से आह्वान किया है, कि सब बॉलीवुड के कुकृत्यों को उजागर करते हुए आर्यन खान को जेल भेजने के एक अभियान चलाया जाए।

Picture Credit – Nitin Shukla

इसी वजह से आज सोशल मीडिया पर #SendAryanKhanToJail ट्रेंड जोर पकड़ रहा है। लोगो ने ठान लिया है कि बॉलीवुड और सेक्युलर-लिबरल लोगो के कुकृत्यों को उजागर लिया जायगा, और इस बार इन लोगो को कानून व्यवस्था का मखौल नहीं उड़ाने दिया जाएगा।

Tweet Credit – @InduaUnited01

ताजा ट्रेंड देखे जाएँ, तो फिलहाल #SendAryanKhanToJail ट्रेंड तीसरे स्थान पर आ गया है , और लोग जोर शोर से आर्यन खान को जेल भेजने की बात कर रहे हैं। ये बदलाव देख कर यही लगता है कि अब लोगो ने अपराध और ड्रग्स के अड्डे ‘बॉलीवुड’ को उसका स्थान दिखाने का प्रण ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here