बिहार में विपक्ष पर गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा- जातिवादी और वंशवादी ताकतों को बिहार के अंदर पस्त करना है

0
181

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद आज बुधवार से दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसी क्रम में बिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ कई रैलियां कर रहे हैं. सीएम योगी ने आज बिहार के वैशाली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजद समेत पूरे महागठबंधन पर हमला बोला.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के लिये पूरा देश ही परिवार है. हम देश के लिए जिएंगे-मरेंगे व समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे. यही भाजपा का संकल्प है. लेकिन कांग्रेस और RJD के लिए अपना परिवार महत्वपूर्ण है. ऐसे लोग क्या प्रदेश का कल्याण कर पाएंगे? उन्होंने कहा कि आज से 15 वर्ष पहले बिहार के सामने अपनी पहचान को छुपाने की एक मजबूरी आ गई थी. ये लोग वो ही थे जो आज फिर से रोज़गार का झुनझुना पकड़ा कर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि याद कीजिये, कुछ वर्षों पहले बिहार के सामने पहचान का संकट था. जंगलराज की स्थिति किन लोगों ने पैदा की थी? आज वे फिर से ताक में हैं. जैसे बिहार के युवाओं के उमंग ने कोरोना को पस्त किया है, ऐसे ही जातिवादी और वंशवादी ताकतों को बिहार के अंदर फिर से पस्त करना है. साथ ही योगी ने लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here