योगी को मिला ठाकुर सज्जन सिंह का खत, मदद के लिए कहा शुक्रिया, मिलने की जताई इच्छा

0
420

अनुपम श्याम ओझा जिन्हें आप ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार में पहचानते होंगे, खत लिखा है। दिल को छूने वाला खत उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को लिखा गया है, अस्पताल से लिखा गया है।

अनुपम श्याम ओझा ने अस्पताल से अपनी भावुक कर देने वाली चिट्ठी में लिखा है,“माननीय मुख्यमंत्री जी, मैं अनुपम श्याम ओझा ‘अभिनेता’ हृदय तल से झंकृत उद्गार भरे शब्दों से आपका परस्पर आभार व्यक्त करता हूं। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपके द्वारा किया गया आर्थिक सहयोग आपकी दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभाव को इंगित करता है। मैं आपके सहयोग से उस अवांछित संकट की घड़ी में संघर्ष कर अब सामान्य दैनिक जीवन क्रिया को करने में सक्षम होने के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं। डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहा हूं और पूर्ण स्वस्थ होने पर आपसे भेंट कर दर्शन लाभ प्राप्त कर सकूं ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं। माननीय जी को उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने हेतु एक अभिनेता होने के कारण आत्मीय साधुवाद ज्ञापित करता हूं और धन्यवाद अर्पण करता हूं कि एक नई चेतना का संचार प्राप्त हुआ है।”

कुल किस्सा यह है कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। आर्थिक दशा भी ठीक न थी तो इलाज भी करीने से न हो पा रहा था. यह बात जब योगी को पता चली तो उन्होंने फौरन अनुपम श्याम ओझा की मदद की। 31 जुलाई को अभिनेता के लिए प्रदेश से 20 लाख की मदद पहुंचाई गई।

टीवी सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में अनुपम ने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाया था और घर-घर तक पहुंच गये थे। अनुपम ने मुम्बईया फिल्मों मे भी कई शानदार किरदार निभाये हैं। अनुपम जब गंभीर हुए तो प्रतापगढ़ के ही रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सोनू सूद और गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी जमकर मदद की था। मनोज मुंतशिर ने तो ट्विटर पर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के लिए मदद का अभियान तक चला दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here