सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला लखनऊ से गिरफ्तार, कहा था, ‘मुख्तार अंसारी को रिहा करो, वरना सरकार मिटा दी जाएगी’

0
476
Picture Credit - The Indian Express

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी लखनऊ से हुई है। आरोपी मूल रूप से यूपी के इटावा का रहने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने नशे में यूपी 112 नंबर पर व्हॉट्सएप मैसेज किया था। आरोपी का कहना है कि उसका किसी से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय की तरफ से बताया गया कि 9696755113 नंबर से किसी अज्ञात शख्स ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हॉट्सऐप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। मैसेज के जरिए धमकी देते हुए कहा था कि अगर मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा नहीं किया गया तो 25 सितंबर तक सरकार मिटा दी जाएगी। धमकी भरे मैसेज मिलने के बाद लखनऊ हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय ने मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। योगी को धमकी, पुलिस की टीम में तेजी लाने की वजह बनी और पुलिस उस नंबर की जांच में जुट गई, जिस नंबर से मैसेज किए गए थे। नंबर का पता लगने के बाद शनिवार सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियों और बाहुबलियों पर नकेल कसने के सख्त आदेश दिए हैं। सरकार का मकसद यूपी में अपराध को पूरी तरह खत्म करना है। इस कड़ी में माफिया मुख्तार अंसारी और उनके गैंग्स के खिलाफ कार्रवाई जारी है। मुख्तार की 100 करोड़ की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल चुका है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 को भेज जा चुके हैं। जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here